दिल्ली में आतंकी गिरफ्तार: नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर चौकसी बढ़ी

Last Updated 22 Aug 2020 02:57:22 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली पुलिस ने आईएसआईएस के आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया है।


धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिज रोड पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद आतंकी को गिरफ्तार किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है। दिल्ली की ओर से नोएडा में आने वाली हर एक गाड़ी की पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। उसके बाद ही नोएडा और गाजियाबाद में एंट्री दी जा रही है।

दरअसल, शनिवार सुबह आंतकी को गिरफ्तार करने के बाद से ही नोएडा और गाजियाबाद में पुलिस अलर्ट हो गई है। नोएडा बॉर्डर पर पुलिस एक विशेष अभियान चला रही है, जिसमें दिल्ली से नोएडा आने वाले सभी वाहनों को रोककर चेक किया जा रहा है। चेकिंग के बाद ही नोएडा की सीमा में एंट्री दी जा रही है। वहीं गाड़ी में बैठे सवारियों से कुछ सवाल भी पूछे जा रहे हैं।

डीसीपी (नोएडा जोन) राजेश एस. ने बताया, "दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। वहीं नोएडा जोन और बॉर्डर, दोनों जगह पर सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग की जा रही है।"

आईएएनएस
गौतमबुद्धनगर (उत्तर प्रदेश)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment