बागपत: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या, योगी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Last Updated 11 Aug 2020 11:11:28 AM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत में मंगलवार को बदमाशों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी है।


(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने बताया, "बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।"

उन्होंने आगे बताया, "पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।"

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने बागपत के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने स्व.संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में न्यायिक र्कारवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है, "इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए।"

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश बागपत छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। वह मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर सुबह की सैर के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

आईएएनएस
बागपत


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment