कानपुर मुठभेड़: ओमप्रकाश राजभर का योगी सरकार पर निशाना, कहा- नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें सीएम

Last Updated 07 Jul 2020 11:49:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या में शामिल रहे मोस्टवांटेड विकास दुबे को लेकर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि योगी नैतिक आधार पर इस्तीफा दें।


पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा, "कानपुर की आतंकी घटना भाजपा सरकार की विफ लता है, योगी जी को नैतिक के आधार पर अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। केन्द्र सरकार को सीबीआई जांच करानी चाहिए कि आतंकियों को सूचना किसने दी और योगी सरकार की इसमें क्या भूमिका है। योगी जी विकास दुबे को क्यों नहीं पकड़ पाए? विकास दुबे से मिले हुए हैं।"



उन्होंने आगे लिखा, "योगी सरकार अपराधियों की पालनहार बनी है, इसकी पुष्टि आतंकी विकास दुबे अपनी जुबान से खुद ही बयां कर रहा है, जिसमें वह दो वर्तमान भाजपा विधायक का नाम ले रहा है। भाजपा इन विधायकों को पार्टी से बर्खास्त करेगी? भाजपाई खामोश क्यों हैं? भाजपाई अब इस विकास दुबे को आतंकवादी बोलेंगे।"



ज्ञात हो कि ढाई लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसे लेकर जगह-जगह छापेमारी भी हो रही है। मुखबिरी के शक और दबिश में लापरवाही पर दारोगा कृष्ण कुमार शर्मा, कुंवर पाल और सिपाही राजीव को एसएसपी दिनेश कुमार पी. ने सोमवार को निलंबित कर दिया।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment