अंतरराष्ट्रीय भजन गायक की पत्नी व बेटी समेत हत्या

Last Updated 01 Jan 2020 03:58:11 AM IST

शहर में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई, जबकि उनका 10 साल का बेटा गायब है। उसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। अजय पाठक की कार भी गायब है।


अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय (फाइल फोटो)

उंगली कटी होने और दंपति व लड़की के शरीर पर कोई भी जेवरात नहीं मिलने पर लूट की घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

जघन्य हत्याकांड ने लखनऊ तक पुलिस महकमें को हिलाकर रख दिया। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने पुलिस महानिदेशक से घटना के खुलासे को कहा है। वहीं हजारों की संख्या में लोग अजय पाठक के आवास पर पहुंचे। डीआईजी-एसपी समेत तमाम आला अधिकारी, फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे, लेकिन कोई क्लू हाथ नहीं लग सका। तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

शामली शहर में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र की पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध पाठक परिवार के पांच भाई रहते हैं, जिनमें से सबसे छोटे व अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42) पत्नी स्नेहा पाठक (38), बेटी वसुंधरा (12) और बेटे भागवत (9) के साथ रहते थे। उनके निचले हिस्से में बाहर की तरफ मंदिर और अंदर कमरा है जिसमें उनके चाचा वयोवृद्ध दर्शनलाल रहते हैं, जबकि ऊपर के कमरे में अजय पाठक व दूसरे कमरे में उनके दोनों बच्चे रहते थे। मंगलवार की शाम चार बजे संगीत सीखने पहुंचे अजय पाठक के शिष्य मकान का ताला लगा देखकर लौट रहे थे। कुछ खास परिचितों ने पड़ोस में रहने वाले अजय पाठक के भाइयों से बातचीत की तब उन्होंने मकान पर पहुंचकर देखा तो घटना की जानकारी हुई।

नीचे के कमरे में बेटी वसुंधरा का शव पड़ा था, जबकि ऊपर के कमरे में अजय पाठक और उनकी पत्नी के खून से लथपथ शव पड़े थे। सूचना पर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, एसपी विनीत जायसवाल समेत तमाम अधिकारी पहुंचे। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम भी पहुंची तथा छानबीन की। बाद में शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया।

सहारा न्यूज ब्यूरो
शामली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment