शिवसेना के साथ कांग्रेस पर मायावती हुईं हमलावर

Last Updated 15 Dec 2019 04:39:39 PM IST

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर रविवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि धर्मनिरपेक्षता को लेकर देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है।


बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने रविवार को कांग्रेस को घेरते हुए ट्वीट किया कि ‘शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है, इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केंद्र सरकार का साथ दिया। अब शिवसेना को सावरकर को लेकर भी कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है। फिर भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है, तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है।

सुश्री मायावती ने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिये। वरना यह सब पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली में शनिवार को कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि वो राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी हैं इसलिये माफी कभी नहीं मांगेंगे।
 

श्री राहुल गांधी के इस बयान पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कांग्रेस उस पार्टी के पूर्व अघ्यक्ष पर जोरदार हमला बोला और उन्हें संयमित बयान देने की नसीहत दी।



श्री राउत ने कहा कि वीर सावरकर हमेशा शिवसेना के लिये एक आदर्श और पूज्यनीय रहेंगे, आजादी के आंदोलन में उनकी बराबरी करना बहुत कठिन है।

वार्ता
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment