उन्नाव गैंगरेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी, हालत नाजुक

Last Updated 29 Jul 2019 06:09:38 AM IST

उत्तर प्रदेश के चर्चित उन्नाव गैंगरेप कांड की पीड़िता के वाहन को रविवार दोपहर रायबरेली जिले में एक ट्रक ने रांग साइड से टक्कर मार दी।


उन्नाव गैंगरेप पीड़िता सड़क हादसे में जख्मी, हालत नाजुक (प्रतीकात्मक चित्र)

इस घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई। गैंगरेप पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता के परिजनों ने हादसे को साजिश बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। दूसरी तरफ, समाजवादी पार्टी ने भी मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। यहां उल्लेखनीय बात यह है कि ट्रक की नंबर प्लेट को काले रंग से पोता हुआ था, ताकि उसकी पहचान उजागर न हो। गनीमत यह रही कि ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया गया है।

हादसे के बाद माना जा रहा है कि विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। दरअसल पीड़िता के परिवार के लोग पहले भी जेल में बन्द विधायक के लोगों से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दे चुके थे।

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर उक्त युवती से गैंगरेप के आरोप में इस समय सीतापुर जेल में निरुद्ध हैं। मामले की जांच सीबीआई द्वारा पहले से ही किये जाने की वजह से सीबीआई अधिकारियों ने तत्काल अन्य परिजनों की सुरक्षा के आदेश जिले की पुलिस को दिए हैं।

उधर पीड़िता के मामा ने इस घटना को साजिश करार देते हुए कहा है कि इसको विधायक ने अंजाम दिलाया है इसलिए इसकी सीबीआई से जांच कराई जाए।

रेपकांड की पीड़िता की कार को रविवार दोपहर गुरुबख्शगंज क्षेत्र में अटौरा गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने रोंग साइड से टक्कर मार दी। ट्रक की नंबर प्लेट को कालिख पोती हुई थी। ताकि पहचान न हो सके।

इस घटना में पीड़िता की मां व उसकी चाची की मौत हो गई। रेप पीड़िता और वकील गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पीड़िता अपनी मां व चाची के साथ ही अधिवक्ता महेंद्र सिंह और एक महिला पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह के साथ जेल में बंद अपने चाचा से मिलने कार से रायबरेली जा रही थी। पीड़िता की मां व चाची की मौत अस्पताल जाते हुए रास्ते में ही हो गई।

इस बीच अधिवक्ता महेन्द्र सिंह के जूनियर अधिवक्ता विमल यादव ने बताया कि रेप पीड़िता व परिवार की सुरक्षा को लगाए गए सुरक्षाकर्मी भी तीन दिन से गायब थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
उन्नाव


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment