फार्म हाउस में रेव पार्टी, 161 लड़के, 31 लड़कियां गिरफ्तार

Last Updated 06 May 2019 01:30:24 AM IST

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी के दौरान छापा मारकर पुलिस ने पांच आयोजक, 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।


सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी के दौरान छापा मारकर पुलिस ने पांच आयोजक, 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार किया। फोटो : सहारा न्यूज ब्यूरो

इनमें आठ लड़कियां मनोरंजन करने वाली शामिल हैं। गिरफ्तार आयोजकों की पहचान अमित ज्यागी, कपिल सिंह भाटी, पंकज शर्मा, अदनान और बालेश कोहली के रूप में हुई। ये सभी पूल शटरडे नाइट के नाम से पार्टी का आयोजन करते थे। सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली, हरियाणा और यूपी के स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले युवक-युवतियों को पार्टी का मैसेज देते थे। युवकों से प्रवेश शुल्क के नाम पर दस हजार रुपए लेते थे, जबकि लड़कियों से प्रवेश शुल्क नहीं लेते थे।आरोपी मनोरंजन करने वाली लड़कियों को बुलाते थे। ये लड़कियां विभिन्न पार्टी में आने वाले युवकों को उनकी टेबल पर शराब परोसती थीं। मनोरंजन करने वाली लड़कियों को एक रात का एक हजार रुपए देते थे। इसके आलावा पार्टी में आने वाले क्लाइंट का मनोरंजन करने के दौरान उनसे होने वाली कमाई का दस प्रतिशत देते थे। आरोपियों ने अभी तक करीब 50 रेव पार्टी करना स्वीकार किया है। एसएसपी ने लोकल पुलिस व आबकारी विभाग की भूमिका की जांच एसपी सिटी सुधा सिंह को सौंपी है। 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि शनिवार रात सूचना मिली थी कि सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। सूचना पाकर लोकल पुलिस को बिना सूचना दिए एसपी ग्रामीण, सीओ प्रथम, स्टार टू टीम, स्वाट टीम प्रथम एवं टू एवं कोतवाली सेक्टर-39 एसएचओ प्रशांत कपिल समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ फार्म हाउस पर छापा मारा गया। फार्म हाउस को चारों ओर से घेर लिया गया। एसएसपी ने बताया कि यहां डीजे की धुन में लड़के-लड़कियां शराब पी रहे थे। मनोरंजक लड़कियां लड़कों को शराब परोसने के साथ-साथ उनका मनोरंजन कर रही थीं। मौके से पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अधिकतर युवक-युवतियां दिल्ली के थे। इनमें से कुछ हरियाणा और उत्तर प्रदेश से थीं। अधिकतर लड़कियां-लड़के पढ़ाई करने वाली थीं। गिरफ्तार पांच आयोजक अमित त्यागी निवासी गांव मंडोली, मकान नंबर-22 दिल्ली, कपिल सिंह भाटी निवासी राहुल विहार विजयनगर गाजियाबाद, पंकज शर्मा निवासी वेस्ट गोंडा भजनुपरा, दिल्ली, अदनान निवासी अजाद मार्केट दिल्ली, बालेश कोहली निवासी विपिन गार्डन नियर द्वारिका मोड दिल्ली हैं। पूछताछ में पता चला है कि ऐसे किसी कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी और न ही शराब परोसने की अनुमति आबकारी विभाग से ली गई। फार्म हाउस से पांच बड़े हुक्के, 26 छोटे हुक्के, 112 बीयर की बोतल, 30 दिल्ली की शराब की बोतल, पांच पैकेट स्मोकर कोल, 11 पैकेट हुक्का की तम्बाकू, 39 मंहगी गाड़ियां और नौ बाइक बरामद हुई।
अश्लील डांस भी हो रहा था, सेक्स रैकेट की जांच : एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी के दौरान मनोरंजन करने के लिए बुलाई गई आठ लड़कियों से अश्लील डांस कराया जा रहा था। लड़कियां डांस करने के साथ उन्हें शराब, हुक्का और भी कई नशीले पदार्थ परोस रही थीं। उन्होंने बताया कि सेक्स रैकट फार्म हाउस में चल रहा था कि नहीं इसकी जांच कराई जा रही है। यदि फार्म हाउस में सेक्स रैकट चलने की बात जांच में सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार पांच आयोजकों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। पूरा रैकेट कैसे और कहां से चलता था इसका पता लगाया जाएगा। उन्होंने कुछ हाई प्रोफाइल लोगों के इस पूल पार्टी के आयोजन में शामिल होने की आशंका जताई है।
स्वीमिंग पूल में नहाकर उतारते थे नशा : सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में रात भर रेव पार्टी चलती थी। इस पार्टी में दिल्ली एनसीआर के कॉलेजों और एमएनसी कंपनियों से आने वाले युवक-युवतियां जमकर मस्ती करते थे। शराब के नशे में चूर होने के बाद स्वीमिंग पूल में नहाकर अपना नशा उतारते थे। चूंकि शनिवार रात पूल पार्टी चलती थी, ऐसे में रविवार को पूरे दिन थकान उतारते थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment