मसूद अजहर का खात्मा तय : योगी

Last Updated 06 May 2019 01:25:43 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार की सफल कूटनीति के चलते जैश ए मोहम्मद सरगना मसूद अजहर दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की फेहरिस्त में शामिल हुआ है और अब उसका खात्मा निश्चित है।




उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

योगी मछलीशहर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बीपी सरोज के समर्थन में कृषक इंटर कालेज, थानागद्दी में आयोजित विजय संकल्प रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का नाम था। आज उनका काम भी है। हर क्षेत्र में उन्होंने देश का नाम बढ़ाया है। एक तरफ वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ा है, तो दूसरी तरफ देश की सुरक्षा को भी मजबूत किया है। योगी ने कहा कि भारत एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान की कमर तोड़ने का माद्दा रखता है। मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया, जिसने पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद किया था। अब उसका खात्मा निश्चित है।
योगी ने कहा कि आज मोदी भले ही गर्मी में भाषण दे रहे हों, लेकिन पसीना पाकिस्तान के पीएम को छूटता है। आप लोगों ने भाजपा के पक्ष में जो उत्साह दिखाया है, मैं उसका स्वागत करता हूं। यह उत्साह ही भाजपा की ताकत है। हर तरफ एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार। ये गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है।

मुख्यमंत्री ने भाजपा द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुये कहा कि एक तरफ विकास की परियोजनाएं परवान चढ़ रही हैं, तो दूसरी तरफ आतंकवाद का विनाश करने के लिए मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आगे का रास्ता तय करने में लगी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज इन दोनों पढ़े- लिखे पर देशवासी हंसता होगा। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद किसान सम्मान निधि में पांच एकड़ की सीमा समाप्त कर दी जाएगी। भाजपा की सरकार फिर बनते ही पांच एकड़ से ज्यादा वाले किसानों के खाते में भी पैसा आने लगेगा। कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद फैलता था, जबकि आज आतंकवाद समाप्ति की ओर है। आज अपराधी भी कहता है कि वह अपराध नहीं करेगा। बसपा मुखिया मायावती को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि अब ‘बुआ’ और ‘बबुआ’ का हाल 23 मई को देखना, जब परिणाम आएगा। दोनों एक -दूसरे को कोसेंगे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ/जौनपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment