इस बार नहीं चलेगा ‘चाय’ और ‘चौकीदार’ का मामला : अखिलेश

Last Updated 03 Apr 2019 05:27:27 AM IST

मंगलवार को कन्नौज पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में ‘चाय’ और ‘चौकीदार’ का मामला चलने वाला नही है।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (file photo)

गांव-गांव चौकीदार इंतजार कर रहे कि कब उन्हें सरकारी नौकरी मिलेगी? क्योकि चौकीदारों से भाजपा ने सरकारी नौकरी देने का वायदा किया था। जो अभी तक हुआ नही है, अब यही चौकीदार ‘चौकीदार’ से चौकी छीन लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान जी की जाति बता दी थी। जिससे हनुमान जी सीएम योगी आदित्यनाथ से खासे नाराज है। जिसका हिसाब वह लोकसभा चुनाव में लेंगे। अखिलेश ने कहा कि सपा और बसपा की संयुक्त उम्मीदवार डिंपल यादव 6 अप्रैल को कन्नौज से नामांकन करेगी।

तिर्वा रोड स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 6 अप्रैल को डिम्पल यादव नामांकन करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी की साजिश से सावधान रहने की हिदायत दी। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन को लोकसभा चुनाव में इतनी सीट मिलेगी की भाजपा दंग रह जाएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस चुनाव में चाय और चौकीदार वाला मामला चलने वाला नही है।   इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते सैफई (इटावा) से सीधे कन्नौज पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यालय में स्थानीय सपा और बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की और उनके साथ चुनाव की रणनीति तय की। यहां पर वह शहर के मोहल्ला शेखपुरा स्थित सपा नगर अध्यक्ष भोले कुरैशी के घर पहुंच कर शादी समारोह में भी शामिल हुए।

सहारा न्यूज ब्यूरो
कन्नौज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment