‘नो मोर मोदी सरकार’ कह रहे लोग : मायावती

Last Updated 03 Apr 2019 05:23:25 AM IST

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार के कार्यकाल में जातिवाद, सांप्रदायिक द्वेष और कट्टरता में वृद्धि हुई है जिससे आम जनता त्रस्त है और लोग ‘नो मोर मोदी सरकार’ कह रहे हैं।


बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (file photo)

मायावती ने मंगलवार को ट्वीट किया ‘वर्तमान सरकार में देश में जातिवाद, साम्प्रदायिक द्वेष और कट्टरता में बहुत वृद्धि हुई है जिससे आम जनता त्रस्त है। यह अतिदुखद और निन्दनीय है। ऐसे में देश की नामचीन हस्तियों की जनता से नफरत फैलाने वाले तत्वों को चुनाव में हराने की अपील बहुत ही सार्थक एवं महत्वपूर्ण है।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, भाजपा की कथनी और करनी में आम जनता की सोच, समझ और मांग से पूरी तरह भिन्नता होने का ही नतीजा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 वर्षों का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि की बातें करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं। इसीलिए लोग ‘नो मोर मोदी सरकार’ कह रहे हैं।’

राहुल ने कई बार यह नारा भी दोहराया गरीबी पर वार 72 हजार। इस मौके पर कई कार्यकर्ता 72 हजार वाली योजना की टीशर्ट पहनकर आए थे।  उन्होंने कहा कि पांच साल में गरीब के खाते में 3 लाख साठ हजार रुपए आएंगे। राहुल ने कहा कि गरीब के पास यह धन पहुंचने से नोटबंदी और जीएसटी से जाम हुई अर्थव्यव्यवस्था भी जोर मारेगी।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment