एयर स्ट्राइक में मारे गए 400 में से एक का भी जनाजा नहीं दिखा : आजम

Last Updated 28 Mar 2019 03:34:13 AM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के कोटलाबाद में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर की गई एयर स्ट्राइक पर बुधवार को कहा कि 400 लोग पड़ोसी मुल्क में मारे गए, लेकिन किसी का जनाजा नहीं दिखा।


समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान (file photo)

उन्होंने कहा कि यह बात वह अपने देश से नहीं, पड़ोसी मुल्क से पूछ रहे हैं। आजम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "अगर मैं प्रधानमंत्री होता तो पुलवामा हमले के बाद 40 सेकेंड का भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता। मुझे पता चला कि वायुसेना के हमले में 400 लोग पड़ोसी मुल्क में मारे गए, लेकिन किसी का जनाजा नहीं दिखा। यह बात मैं अपने देश से नहीं, पड़ोसी मुल्क से पूछ रहा हूं।"

आजम ने कहा, "शिक्षा के क्षेत्र में मैंने जितना काम किया है, पिछले 100 सालों में किसी ने नहीं किया। मैंने जो अस्पताल बनवाया है, जिसे अभी मान्यता नहीं मिली है, वह अस्पताल एशिया के सबसे बेहतरीन अस्पतालों में से एक है। लेकिन सरकार ने उसकी दीवारों को तोड़ा। उर्दू दरवाजा तोड़ दिया।"



उन्होंने कहा, "छोटे बच्चों को कान पकड़ कर मारा जा रहा है। पानी बंद किया जा रहा है। सरकार अगर अन्याय करे, तो जनता को उसे हटा देना चाहिए। जहां मानवता खत्म हो गई हो, वह सरकार चलाने वाले से गुहार नहीं लगा सकते। मैं बादशाह को बादशाह नहीं, बल्कि शहंशाह कहता हूं।"

उन्होंने कहा, "भाजपा के पास प्रत्याशी बचे नहीं है। रामपुर में मेरे खिलाफ तो इम्पोर्ट करके उम्मीदवार लाया गया है।"

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment