राम भक्तों को दुश्मन मानते हैं अखिलेश यादव: बीजेपी

Last Updated 24 Nov 2018 03:36:22 PM IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का अयोध्या में सेना की तैनाती की मांग करना उनकी विकृत मानसिकता का दर्शाता है।


राम भक्तों को दुश्मन मानते हैं अखिलेश: भाजपा (फाइल फोटो)

अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) की धर्मसभा के मद्देनजर सेना की तैनाती किये जाने के समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के मशिवरे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि राम भक्तों को दुश्मन समझने वाले सपा मुखिया का ताजा बयान उनकी विकृत मानसिकता का द्योतक है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने शनिवार को कहा कि रामनगरी में संतों की सभा में उपद्रव की आशंका से ग्रसित सपा मुखिया द्वारा सेना की तैनाती की सलाह देना साबित करता है कि वह राम भक्तों को दुश्मन मानते हैं।

अयोध्या में रामभक्त शांतिपूर्वक कार्यक्रम कर रहे हैं लेकिन यादव उन्हें अपराधी समझ रहे हैं। इसी नासमझी का खमियाजा वह विधानसभा चुनाव में भुगत चुके हैं। जनता, रामभक्तों का अपमान जरा भी बर्दाश्त नहीं करेगी।

इससे पहले अपराधियों की विचारधारा का संरक्षण करने वाली सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोलियां बरसाई थीं।

उन्होंने कहा कि यहां गौर करने वाली बात यह है कि अखिलेश यादव कभी भी पाकिस्तान विरोधी बयान नहीं देते बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना की कड़ी कार्रवाई पर ही वह हमेशा उंगली उठाते रहते हैं। यह दर्शाता है कि वह पाकिस्तान को दोस्त और राम भक्तों को दुश्मन मानते हैं।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि यादव के नेतृत्व में पिछली सपा सरकार ने दंगों का विश्व कीर्तिमान बनाया था। सपा सरकार की अराजकता से निबटने के लिए सेना को भी पसीना बहाना पड़ा था। मुजफ्फरनगर में हुए दंगे सेना बुलानी पड़ गई थी।


 

 

 

वार्ता
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment