जनता भाजपा से निराश, साथ आएं समान विचारधारा वाले: अखिलेश

Last Updated 04 Feb 2018 07:24:54 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज समान विचारधारा वाली राजनीतिक पार्टियों के एक मंच में आने की आवश्यकता पर जोर दिया है.


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

एक रैली को संबोधित करने पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस की ओर से 2019 लोकसभा चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए किये जा रहे प्रयासों के सवाल पर कहा, चुनाव में अभी काफी समय है, लेकिन मैं समझता हूं कि समान सोच एवं विचारधारा वाली पार्टियों को एक मंच में आना चाहिए है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार के पांच बजट और उत्तर प्रदेश के लगभग एक वर्ष के कार्यकाल के दौरान गांव, गरीब, किसान और नौजवान से जुड़ा एक भी बड़ा फैसला नहीं लिया गया है, जिससे पता चलता है कि उनकी सूची में ये मुद्दे नहीं है. इन वजहों से जनता बेहद निराश हैं. उन्होंने कहा कि हाल के लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव परिणामों में भाजपा को जनता नकार रही है.



यादव जनवादी सोशलिस्ट पार्टी की ओर से यहां कटिंग मेमोरियल मैदान में आयोजित सम्राट पृथ्वीराज चौहान स्वाभिमान रैली को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करने आये थे. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाया.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment