ग्रेनो में सीआरपीएफ के सिपाही ने एएसआई को गोली मारी, मौत

Last Updated 18 Jan 2018 05:55:32 AM IST

ग्रेटर नोएडा. ईकोटेक-तीन कोतवाली क्षेत्र में सुत्याना गांव के पास स्थित सीआरपीएफ कैम्प में बुधवार को एक सिपाही ने अपने सीनियर एएसआई की मेस में गोली मारकर हत्या कर दी.


ग्रेटर नोएडा में सीआरपीएफ के सिपाही ने एएसआई को गोली मारी

मृतक की पहचान मनोज कुमार राय के रूप में हुई है. इस घटना से सीआरपीएफ और पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पता चला है कि सुबह दोनों के बीच परेड के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी.
हालांकि उस दौरान वहां मौजूद साथी जवानों ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया था. पुलिस ने आरोपी सिपाही को रायफल के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. हत्या के सही कारण का पता नहीं चल सका है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जानकारी के मुताबिक जिला गाजीपुर मोहम्मदाबाद के पाली गांव निवासी मनोज कुमार राय (52)  सीआरपीएफ की 177 बटालियन में सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) के पद पर तैनात थे. इसी बटालियन में बिहार के छपरा के नया गांव का रहने वाला संजीव कुमार सिपाही  है.

दोनों वर्तमान में ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव के पास स्थित सीआरपीएफ कैम्प में तैनात थे. बुधवार सुबह परेड के दौरान एएसआई मनोज कुमार राय और सिपाही संजीव कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद साथी जवानों ने दोनों को समझाकर मामला शांत करा दिया था. आरोप है कि परेड के दौरान हुए विवाद को लेकर सिपाही ने मेस में एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी. एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना की सूचना पाकर ईकोटेक-तीन पुलिस मौके पर पहुंची.
घटना की सूचना मृतक के परिजनों व सीआरपीएफ के सीनियर अधिकारियों को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी सिपाही को रायफल के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. एसपी देहात सुनीति ने बताया कि आरोपी सिपाही संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की सूचना एएसआई के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment