Rajasthan New CM: राजस्थान विधायक दल की बैठक से पहले सीएम पर सस्पेंस जारी, कई विधायक वसुंधरा से मिले

Last Updated 11 Dec 2023 07:30:11 AM IST

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा अभी तक राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के बारे में फैसला नहीं किए जाने के कारण विधायक दल की बैठक से पहले यहां का राज्य पार्टी मुख्यालय सप्ताहांत में वीरान पड़ा रहा।


शनिवार शाम को पार्टी कार्यालय में कुछ ही पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने आईएएनएस को बताया कि रविवार भी फीका रहेगा और सोमवार को कुछ "धमाकेदार खबरें" आ सकती हैं।

इस बीच, पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार सुबह दिल्ली से जयपुर पहुंचीं और दोपहर में 13 भाजपा विधायक और कुछ पूर्व पदाधिकारी उनके आवास 13, सिविल लाइंस पर उनसे मिलने पहुंचे।

विधायक दल की बैठक से पहले विधायकों की वसुंधरा राजे से मुलाकात को अहम माना जा रहा है। विधायकों के साथ ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी और राजपाल सिंह शेखावत और पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने उनसे मुलाकात की।

पार्टी सूत्रों ने कहा, सोमवार को होने वाली विधायक दल की बैठक भी टलने की संभावना है।

इसकी वजह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का लखनऊ दौरा माना जा रहा है। राजस्थान के पर्यवेक्षक बनाए गए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से सांसद हैं और राष्ट्रपति के कार्यक्रम के दौरान उनकी वहां मौजूदगी जरूरी है।

वहीं, विधायक दल की बैठक को लेकर विधायकों को अब तक कोई जानकारी नहीं है। पार्टी पदाधिकारी भी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

विधायक दल की बैठक मंगलवार या बुधवार तक के लिए टल सकती है।

पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शनिवार रात विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की और उनसे विकास भारत संकल्प यात्रा और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में बात की।

आईएएनएस
राजस्थान


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment