'वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के इशारे पर विधायकों को जबरन रोका जा रहा'

Last Updated 07 Dec 2023 07:54:00 PM IST

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुमत से जीत के चार दिन बाद भी मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर फैसला नहीं हो सका है।


पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह

इस बीच विधायकों के साथ लॉबिंग की खबरें भी आनी शुरू हो गई हैं। बारां जिले के किशनगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक ललित मीणा के पिता पूर्व विधायक हेमराज मीणा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के इशारे पर विधायकों को जबरन रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बारां-झालावाड़ जिले के विधायकों को दुष्यंत सिंह जयपुर लेकर आये थे। उन्होंने सीकर रोड स्थित आपणो राजस्थान रिसॉर्ट में ललित मीणा सहित विधायकों की मेजबानी की। जब ललित ने पार्टी कार्यालय आना चाहा तो उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की तो अंता विधायक कंवरलाल मीणा ने हमें रोका तो मैं उन्हें अपने साथ ले गया। हेमराज मीना ने कहा, ऐसा लग रहा था कि वे हमें पीटने पर आमादा हैं।

हेमराज ने कहा, "जब मैं ललित को लेने पहुंचा तो अंता विधायक कंवरलाल मीणा ने मुझे ललित को ले जाने से रोक दिया। उन्होंने मुझसे पहले दुष्यंत सिंह से बात करने को कहा। जब मैंने दुष्यंत सिंह को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। हम आने लगे तो कंवरलाल मीणा ने मारपीट शुरू कर दी। हम ललित को ज़बरदस्ती ले आये।"

उन्होंने कहा कि जाने से पहले उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महासचिव चंद्रशेखर को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद सीपी जोशी, विधायक भजनलाल शर्मा और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी भी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि जब वह ललित को ला रहे थे तो इनमें से कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। हेमराज मीणा ने कहा कि वह पार्टी में पदाधिकारी हैं। आगे कहा, "हम पार्टी के जिम्मेदार लोग हैं। मैं और विधायक ललित मीणा पूरी तरह से पार्टी के साथ हैं। सीएम को लेकर केंद्रीय नेतृत्व जो भी फैसला लेगा, हम उसके साथ हैं।"

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment