Rajasthan के उम्मीदवारों को लेकर BJP दिल्ली में मंगलवार को करेगी मंथन

Last Updated 16 Oct 2023 08:26:57 PM IST

राजस्थान में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा मंगलवार को पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर दिल्ली में विचार मंथन करेगी।


Rajasthan के उम्मीदवारों को लेकर BJP दिल्ली में करेगी मंथन

बताया जा रहा है कि राजस्थान चुनाव में वसुंधरा राजे सिंधिया की भूमिका को लेकर पार्टी आलाकमान जल्द ही कोई फैसला भी कर सकती है।

सोमवार को राजस्थान के चुनावी दौरे पर रहने वाले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को दिल्ली में अपने आवास पर राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप के नेताओं की बैठक बुलाई है।

नड्डा के आवास पर मंगलवार को होने वाली इस बैठक में राजस्थान उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर विचार मंथन होगा और इसमें तय किए नामों पर अंतिम फैसला लेने के लिए इसे पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा।

जेपी नड्डा के आवास पर मंगलवार दोपहर को होने वाली बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत सहित राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप में शामिल अन्य नेता भी मौजूद रह सकते हैं।

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को विधान सभा का चुनाव होना है। इसके लिए भाजपा ने अपने 41 उम्मीदवारों की पहली सूची पिछले सप्ताह 9 अक्टूबर को ही जारी कर दी थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment