Rajasthan सरकार के खिलाफ BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, कई हिरासत में लिए गए

Last Updated 13 Jun 2023 05:43:12 PM IST

जयपुर में मंगलवार को राजस्थान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने और सचिवालय का घेराव करने की कोशिश करने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में लेकर विद्याधर नगर पुलिस थाने ले जाया गया है।


Rajasthan सरकार के खिलाफ BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

हिरासत में लिए गए नेताओं में राज्य भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी और विपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य शामिल हैं। सचिवालय की ओर मार्च कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा मुख्यालय पर एकत्र होने के बाद सैकड़ों नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को तोड़कर सचिवालय की ओर मार्च करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने उन्हें स्टैच्यू सर्कल के पास रोक लिया।

प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि यह सरकार जाएगी नहीं, बल्कि हटाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि एक समय था जब कहा जाता था कि चेचक के मरीज के बारे में जानकारी दो और 10 हजार रुपये पाओ। अब एक समय आएगा जब कहा जाएगा कि कांग्रेस विधायक का ठिकाना बताओ और बदले में 1 लाख रुपये लो।

भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा कि पहले सरकार ने महिलाओं को मोबाइल फोन देने की घोषणा की थी। अब कह रही है कि वह उनके खातों में पैसा डालेगी और महिलाएं खुद सेलफोन खरीदेंगी। मैं महिलाओं से कहना चाहता हूं कि पहले खाते में पैसा आने दीजिए, उसके बाद ही फोन खरीदें।

उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के पास पैसा नहीं है। राज्य भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने दावा किया कि पिछले तीन वर्षों में राज्य में भ्रष्टाचार में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई है और सभी पोस्टिंग भ्रष्ट प्रथाओं के माध्यम से की जा रही हैं।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment