Rajasthan Board 12th Arts Result 2023 Updates: आज आएगा 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट, rajeduboard.rajasthan.gov.in पर कर सकेंगे चेक

Last Updated 22 May 2023 09:57:09 AM IST

राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (RBSE) की तरफ से 12वीं आर्ट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर आज यानि कि 22 मई को जारी किया जा सकता है।


रिजल्ट चेक करने के लिए छात्र ऑफिशियल वेबसाइट rajresults.nic.in और www.rajeduboard.rajasthan.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

रिजल्ट को लेकर आधिकारिक ऐलान किसी भी वक्त किया जा सकता है। ऐसे में छात्रों को सलाह है कि वे ताजा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

छात्र अपना रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर और अपना एडमिट कार्ड भी साथ रखें  ताकि रिजल्ट जारी होने के बाद तुरंत चेक कर सकें। वे ताजा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखें और अपना रोल नंबर निकालकर रख लें

इस बार राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स की परीक्षा 09 मार्च से 12 अप्रैल 2023 तक चलीं थी, इसके लिए लाखों की संख्या में छात्रों ने अपना आवेदन किया था।

बता दें कि बोर्ड की तरफ से टॉपर्स की लिस्ट नहीं जारी की जाएगी। छात्रों को सिर्फ ग्रेड दिया जाएगा। बोर्ड ने 12वीं साइंस और कॉमर्स के टॉपर्स की भी लिस्ट नहीं जारी की थी।
 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment