राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सात और लोगों की मौत, 182 नये मामले

Last Updated 24 Jun 2020 12:59:36 PM IST

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से बुधवार को सात और मौत दर्ज की गयीं जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 372 हो गई है।


इसके साथ ही संक्रमण के 182 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 15,809 हो गयी है।

अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को बीकानेर में तीन तथा श्रीगंगानगर, दौसा, भरतपुर व कोटा में एक-एक संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इससे राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 372 हो गई है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक मरने वालों की संख्या 151 हो गयी है जबकि जोधपुर में 37, भरतपुर में 31, कोटा में 22, अजमेर में 14, नागौर में 12 व बीकानेर में 10 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 23 रोगियों की भी यहां मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े दस बजे तक धौलपुर में 63, जयपुर में 53, भरतपुर में 23, कोटा में दस, नागौर व सीकर में पांच-पांच, दौसा व झालावाड़ में चार-चार नये मामले भी सामने आए।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था।

राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।
 

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment