पूनिया ने कहा- सरकार चलाने में विफल हो चुके हैं मुख्यमंत्री गहलोत

Last Updated 01 Jun 2020 04:39:13 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि गहलोत राज्य सरकार चलाने में पूरी तरह से विफल हो चुके हैं।


गहलोत द्वारा केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के खिलाफ टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पूनिया ने आरोप लगाया कि उनका प्रशासन कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम व लॉकडाउन के दौरान सरकारी निर्देशों की पालना कराने में पूरी तरह विफल हो चुका है और वह (गहलोत) अपनी विफलता का ठीकरा बयानों के जरिये केन्द्र सरकार पर फोड़ना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि गहलोत ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की लेटलतीफी को लेकर रेल मंत्री गोयल पर निशाना साधा था और प्रधानमंत्री से गोयल से उनका मंत्रालय लेने की सलाह दी थी।

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर पूनिया ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत की। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री गोयल ने तो ट्रेनों के जरिये 50 लाख लोगों को उनके घरों तक पहुँचाया है। लेकिन 4000 बस होने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री गहलोत के शासन वाले राज्य के भूखे-प्यासे प्रवासी पिछले डेढ़ महीने से भटक रहे हैं।

पूनिया ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ना केवल दुनिया में भारत का नाम बढ़ाया है बल्कि देश के गरीब, किसान, नौजवानों का जीवन भी बदला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार-2 के पहले वर्ष में ही ऐसे ऐतिहासिक काम हुए जिसका इंतजार देश 70 वर्षों से कर रहा था।

पूनिया ने कहा कि मोदी सरकार-2 के एक वर्ष पूरे होने पर चलाये जाने वाले अभियान की शुरूआत प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सेवा के कामों से करेगी। पार्टी राज्य के सातों सम्भागों, 44 संगठनात्मक जिलों व 200 विधानसभाओं में वर्चुअल रैली करेगी।

बूथ स्तर पर पार्टी के आधिकारिक (आफिशियल) व्हॉट्सअप ग्रुप बनाये जायेंगे। प्रदेश के बाद सम्भाग, जिला व पंचायत समिति स्तर पर पत्रकार वार्ताएं होंगी।

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment