सीएम गहलोत बोले- हर मोर्चे पर विफल रही मोदी सरकार

Last Updated 27 Dec 2019 01:41:12 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाया है।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

अशोक गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए वह सीएए व एनआरसी जैसे मुद्दे उठाकर अशांति फैल रही है और सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ रही है।      

गहलोत ने इस बारे में कई ट्वीट करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा, ‘‘अब उन्हें सीएए रद्द करना चाहिए और देश को आश्वस्त करना चाहिए कि एनआरसी लागू नहीं की जाएगी।’’      

मुख्यमंत्री ने लिखा है, ‘‘जब देश भर में लोग सीएए व एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं तो केंद्र सरकार को इस नए कानून को वापस लेना चाहिए था। लेकिन वह एनपीआर लेकर आ गए। देश को गुमराह करने के लिए प्रधानमंत्री एक बात कहते हैं, गृहमंत्री कुछ और कहते हैं। इससे लोगों में केवल डर बढ रहा है।’’      

 



गहलोत ने एक ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री व गृहमंत्री पहले बिना विचार किए सीएए व एनआरसी ले आए। अब एनपीआर लाकर देश को संकट व अशांति में धकेल दिया है। गहलोत ने लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी को आगे आकर तथ्य व सच्चाई सामने रखनी चाहिए।      



देश की अर्थव्यवस्था के संकट में होने के संबंध में पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम के बयान का हवाला देते हुए गहलोत ने इसे गंभीर चिंता का विषय बताया।
 

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment