राजस्थान: सैनिक स्कूल के लेखाधिकारी सुसाइड मामले में प्रिंसीपल व कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज

Last Updated 20 Dec 2019 03:51:27 PM IST

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सैनिक स्कूल (दोरासर) के लेखाधिकारी द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में शुक्रवार को प्रधानाचार्य और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया।


उल्लेखनीय है कि सैनिक स्कूल के लेखाधिकारी कमल सिंह (51) ने गुरुवार रात कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। शु्क्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।        

थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि मृतक के भाई की ओर से विद्यालय के प्रधानाचार्य अभिलाष सिंगर और एक अन्य कर्मचारी राजेश गोदारा के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज करवाया गया है। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में स्कूल के प्रधानाचार्य और एक अन्य कर्मचारी द्वारा परेशान करने की बात सामने आई है जिसकी जांच की जा रही है।        

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर प्रधानाचार्य सिंगर और कर्मचारी गोदारा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस स्कूल में गत 11 दिसंबर को 12 बच्चों से कुकर्म का मामला सामने आया था जिसमें आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार किया जा चुका है।
 

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment