राजस्थान के टोंक में बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या, एक हिरासत में

Last Updated 02 Dec 2019 03:12:22 PM IST

राजस्थान के टोंक जिले में छह साल की एक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है।


अलीगढ (टोंक) के थाना प्रभारी राम किशन ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध महेंद्र उर्फ ढोलू को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।      

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर उसे पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची शनिवार को स्कूल में खेल समारोह में हिस्सा लेने गयी थी लेकिन वापस नहीं लौटी। यह कार्यक्रम दोपहर तीन बजे समाप्त हो गया था। परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसका शव रविवार को खेडली गांव के पास सुनसान जगह पर मिला। यह जगह स्कूल से लगभग 400 मीटर की दूरी पर है।      

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने बच्ची के स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंट दिया।    

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया और कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।      

 

वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इसे भयावह और अस्वीकार्य मामला बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मामले की गंभीरतापूर्वक जांच और इस घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस एवं प्रशासन के उच्च अधिकारियों को निर्देशित किया है। इस प्रकार के कृत्य पर सख्ती से कार्रवाई होगी।’

 

 

 

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment