कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात से पहले अशोक गहलोत बोले- केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं हमारा नेतृत्व

Last Updated 01 Jul 2019 03:41:55 PM IST

नई दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की निर्धारित बैठक से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वे सभी 2019 के लोकसभा चुनाव की हार की जिम्मेदारी लेते हैं...


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

...और वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर इस बाबत अपनी एकजुटता जाहिर करेंगे। गहलोत ने ट्वीट किया, "कांग्रेस शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री एकजुटता दिखाने के लिए आज माननीय कांग्रेस अध्यक्ष रहुल गांधी जी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे।"

उन्होंने कहा, "इससे पहले भी हम सभी ने कहा था कि हम माननीय कांग्रेस अध्यक्ष के साथ हैं और 2019 की हार की जिम्मेदारी लेते हैं।"



गहलोत ने कहा, "हमारा दृढ़ विश्वास है कि वर्तमान परिदृष्य में केवल वही पार्टी का नेतृत्व कर सकते हैं। हमारे देश और देशवासियों की भलाई के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अतुलनीय और बेजोड़ है।"

गहलोत ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव कांग्रेस के कार्यक्रम, उसकी नीति और विचारधारा की हार नहीं है।

उन्होंने कहा, "हालांकि गिरती अर्थव्यवस्था सहित विभिन्न मोर्चे पर मोदी सरकार की विफलता के बावजूद यह देखना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा।" उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे भारी संसाधनों और सरकारी मशीनरी की मदद से अपनी विफलताओं को छिपाने में कामयाब रही।

उन्होंने ट्वीट किया, "लेकिन, तमाम बाधाओं के बावजूद, यह कोई रहस्य नहीं है कि विरोध के बीच, केवल कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे मुद्दा आधारित चुनाव बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की और भाजपा को आड़े हाथों लिया।"

 

 

 

 

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment