राजस्थान: फिल्म पद्मावत के विरोध में महिलाएं निकालेंगी स्वाभिमान रैली, प्रशासन सर्तक

Last Updated 20 Jan 2018 03:40:25 PM IST

राजस्थान के चितौड़गढ में फिल्म पद्मावत प्रदर्शन के विरोध में कल सर्व समाज की महिलाओं की स्वाभिमान रैली को लेकर प्रशासन सर्तक हो गया है.


फाइल फोटो

जौहर क्षाणी मंच की अध्यक्ष मंजूश्री शक्तावत ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि क्षत्रिय समाज की भावनाओं को आहत करने वाली फिल्म पद्मावत प्रदर्शन के खिलाफ मंच के नेतृत्व में सर्व समाज की महिलाएं 21 जनवरी, को प्रात: 11 बजे दुर्ग स्थित जौहर स्थल से एक विशाल स्वाभिमान रैली निकालेंगी जो गांधीनगर जौहर भवन पर जाकर सम्पन्न होंगी.
       
उन्होंने बताया कि इस रैली में जिले एवं प्रदेश सहित मध्यप्रदेश, गुजरात तथा अन्य प्रांतों से भी क्षत्रिय संगठनों एवं सर्व समाज की महिलाओं से सम्पर्क कर ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को रैली में शामिल होने की अपील की गई है.


        
जौहर स्मृति संस्थान के पदाधिकारियों ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम सम्मान करते हैं लेकिन इस निर्णय पर पुनर्विचार के लिए याचिका लगाई जाएगी जिसके बाद भी अगर हमारी भावनाओं का ख्याल नहीं रखा गया तो जौहर स्थल पर ही महिलाएं जौहर करेंगी जिसके लिए प्रत्येक गांव से लकडिय़ां एवं घी एकत्र किया जाएगा. उनका कहना है कि अगर समाज का स्वाभिमान आहत होता है तो इससे अच्छा है कि समाज स्वयं को ही समाप्त कर दें.
      
पुलिस अधीक्षक प्रसन्न खमेसरा ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की पालना की जाएगी एवं जो कोई भी इस फिल्म को लेकर कानून व्यवस्था भंग करेगा उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment