आवेश में आकर बोला था तीन बार तलाक, परिवार के साथ रहने को इच्छुक

Last Updated 21 Jul 2017 03:28:23 PM IST

जैसलमेर में विगत दिनों एक साथ तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को छोड़ने वाले पति का कहना है कि उसने आवेश में आकर ऐसा किया था और अब परिवार के साथ रहना चाहता है.


(फाइल फोटो)

राज्य महिला आयोग की जैसलमेर जिलाध्यक्ष सुधा पुरोहित ने शुक्रवार को बताया कि मोबाइल पर तीन बार तलाक कह कर अपनी पत्नी नगीना को छोड़ने वाले व्यक्ति अब्दुल गफ्फार ने माफी मांगी है. गफ्फार ने महिला पुलिस थाना, जैसलमेर में बृहस्पतिवार को लिखित में दिया है कि उसने आवेश में आकर नगीना को तीन बार तलाक कहा है और अब वह अपनी पत्नी-पुत्री के साथ रहना चाहता है.
    
उन्होंने बताया कि गफ्फार ने लिखित में यह भी दिया है कि भविष्य में वह नगीना के साथ किसी तरह की मारपीट या दुव्यर्हार नहीं करेगा. महिला पुलिस थाना के निर्देश पर नगीना के ससुराल पक्ष के लोग जैसलमेर पहुंचे और लिखित में यह समझौता किया.


    
महिला पुलिस थाना जैसलमेर के थाना अधिकारी ने बताया कि राज्य महिला आयोग की जैसलमेर जिलाध्यक्ष सुधा पुरोहित और महिला परामर्शदाता ललिता छंगाणी ने नगीना और उसके पति गफ्फार को थाने में बैठाकर काउंसलिंग की. उसमें गफ्फार ने नगीना के साथ मारपीट तथा दुर्व्यवहार करने की बात स्वीकारी.
    
उन्होंने मोबाइल पर एक साथ तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को छोड़ने पर पछतावा करते हुए वापस परिवार के साथ रहने की बात कही.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment