राजस्थान में बस के पलटने से 9 की मौत, 22 घायल

Last Updated 22 Jul 2017 11:30:11 AM IST

राजस्थान में उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में आज सुबह मोटर साईकिल सवार को बचाने के प्रयास में एक निजी बस के अनियंत्रित होकर पलटने से नौ व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा 22 अन्य घायल हो गये.


फाइल फोटो

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा चार अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया. हादसे में घायल अन्य लोगों में से कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है.
    
उन्होंने बताया कि तीर्थयात्रियों को लेकर अहमदाबाद से हरिद्वार जा रही यह निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर नेला गांव के समीप सामने से आ रही मोटरसाईकिल को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर गढ्ढे में गिर गयी. 

हादसे के वक्त अधिकांश तीर्थयात्री सोए हुए थे. मृतकों में छह महिलाएं शामिल हैं .मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है. 

घायलों को महाराणा भूपाल राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,

मोदी ने गहरा शोक व्यक्त किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उदयपुर में बस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ स्वस्थ होने की कामना की है.

मोदी ने ट्वीट कर दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ स्वस्थ होने की कामना की है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment