पुलिस मुठभेड़ में मारे गये आनंदपाल के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की, शव लेने से किया इंकार

Last Updated 27 Jun 2017 12:24:43 PM IST

गत शनिवार की रात को पुलिस मुठभेड़ में मारे गये कुख्यात वांछित अपराधी आनंदपाल के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए उसका शव लेने से इंकार कर दिया.


वांछित अपराधी आनंदपाल (फाइल फोटो)

मृतक आनंदपाल के परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद चूरू के रतनगढ़ के अस्पताल की मोर्चरी में कल से रखे शव को लेने से इनकार कर दिया.
          
नागौर जिले के डीडवाना कस्बे के सांवराद स्थित आनंदपाल के घर बडी संख्या में लोग परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे और गत शनिवार की रात गैंगस्टर आनंदपाल के साथ पुलिस मुठभेड़ की सीबीआई जांच की मांग की गयी.
         
नागौर जिला कलेक्टर पारिस अनिल देशमुख ने पीटीआईभाषा को बताया कि अभी तक परिजनों ने आनंदपाल के शव को स्वीकार नहीं किया है. उनकी मुख्य मांग है कि पुलिस मुठभेड़ की सीबीआई से जांच करवाई जाये.


        
उन्होंने बताया कि कई राजपूत नेताओं ने आनंदपाल के परिजनों से मुलाकात कर जिला प्रशासन और पुलिस से पुलिस मुठभेड़ की सीबीआई से जांच कराने की मांग की.
       
उन्होंने बताया कि समाज के कुछ लोगों ने उकसा कर क्षेत्र में अराजकता फैलाने का प्रयास किया लेकिन स्थित को तुंरत नियंत्रण में ले लिया गया और 25 लोगों को आज रात ऐहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया है.
       
उन्होंने बताया कि कल पुलिस मुठभेड़ का विरोध कर रहे उत्तेजित लोगों ने पुलिस दल पर हमला कर जसवंतगढ़ पुलिस थानाधिकारी को घायल कर दिया था, उस सिलसिले में 75 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. चूरू जिले के एक गांव के मकान में छिपे कुख्यात अपराधी आनंदपाल को पुलिस मुठभेड़ में मार दिया गया था.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment