मुख्यमंत्री राजे ने ‘मिशन एक सौ अस्सी प्लस’ का जोधपुर में किया शंखनाद

Last Updated 01 May 2017 06:44:26 PM IST

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों का शंखनाद करते हुए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे मिशन 180 प्लस और मिशन 25 की तैयारियों में पूरे उत्साह के साथ जुट जायें.


राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे (फाईल फोटो)

राजे ने सोमवार को जोधपुर आयोजित प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित कर करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और विकास की सोच के कारण आज पूरे देश में भाजपा ही नजर आती है. एक दौर ऐसा था जब वर्ष 1984 में हमारे सिर्फ 2 सांसद हुआ करते थे. आज पार्टी शिखर पर पहुंच गई है क्योंकि एकमात्र भाजपा ही दिल के रिश्तों से जुड़ी हुई पार्टी है.
    
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व में कार्यकताओें के कठोर परिश्रम, ईमानदारी और निष्ठा के बल पर हम लगातार रिकार्ड जीत दर्ज कर रहे हैं. हमारे मूल संगठन जनसंघ के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा किया है. हमें उन कार्यकर्ताओं को पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में बुलाकर सम्मानित करना चाहिये. साथ ही उन्हें पार्टी से जोड़े रखकर लगातर सम्पर्क रखना चाहिये ताकि उनके अनुभव का लाभ पार्टी को मिल सके.
    
मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से फेसबुक एवं ट्विटर पर पूरी तरह सक्रिय रहने के निर्देष दिये है. उन्होंने शहीदों के बलिदान को नमन करने के लिये प्रदेश में शहीदों के घर जाकर शहीद यात्राएं निकालने के निर्देश दिये है.


    
बैठक को राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी. सतीश ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पं. दीनदयाल उपाध्याय की विचारधारा और दर्शन का जीता-जागता स्मारक है.
    
उन्होंने कहा कि आज देश में 70 प्रतिशत भू-भाग पर भाजपा की सरकारें हैं और करीब 65 प्रतिशत मतदाताओं ने पार्टी पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि 2018 के चुनाव को देखते हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ, मण्डल एवं जिलों में पूरी सक्रियता के साथ काम करें.
    
बैठक के बाद मुख्यमंत्री राजे ने जोधपुर में रोड शो किया. रोड शो में मुख्यमंत्री के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी थे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment