राजस्थान : भारत-पाक अतर्राष्ट्रीय सीमा से दो संदिग्ध गिरफ्तार

Last Updated 01 May 2017 01:05:18 PM IST

सीमा सुरक्षा बल ने राजस्थान से सटी भारत-पाक अतंर्राष्ट्रीय सीमा के नजदीक अलग-अलग जगह से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.


सीमा से दो संदिग्ध गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार अतंर्राष्ट्रीय सीमा के समीप दो अलग-अलग स्थानों से पकडे गये दोनों संदिग्धों से पूछताछत की जा रही है और दोनों संदिग्धो को सीमान्त मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल ने रविवार को पुलिस को सौंपा है.
       
पुलिस के अनुसार सीमा सुरक्षा बल की 16 बटालियन के जवानों ने कल गांव 34 केवाईडी के इलाके से एक संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा. पूछताछ पर संदिग्ध ने अपना नाम  श्याम राम मोहन पुत्र चमरा सुखलाल निवासी गांव चिरमारी (छतीसगढ) बताया.

इसके पास से भारतीय मुद्रा 220 रुपए बरामद हुए है. संदिग्ध व्यक्ति कुछ भी ठीक से  नहीं बता पा रहा है. सीमा सुरक्षा बल ने पूछताछ के बाद उसे  पुलिस थाना खाजुवाला के सुपुर्द कर दिया जिससे अभी भी पूछताछ जारी है.


       
इसी तरह सेक्टर मुख्यालय जैसलमेर (उत्तर) के अधीन 46 बटालियन के चैक पोस्ट कुरियाबेरी जैसलमेर के इलाके में भी सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक संग्दिध व्यक्ति को पकड़ा. संदिग्ध का नाम इकबाल और उम्र लगभग 25 वर्ष है.

जवानों ने संदिग्ध अवस्था में घुमते उसे पकडा. इसके पास से भारतीय मुद्रा 77 रुपए, एक मोबाईल फोन बिना सिम के बरामद किया गया.  जवानों ने उसे भी जैसलमेर के रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment