राजस्थान की सीएम राजे ने किया ऐलान, विधानसभा की 180, लोकसभा की 25 सीटें जीतना लक्ष्य

Last Updated 02 May 2017 12:10:20 PM IST

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ऐलान किया कि वर्ष 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मिशन-180 और वर्ष 2019 में लोकसभा की 25 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा पूरे प्रदेश में सक्रिय अभियान शुरू करेगी.


मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

भाजपा की जोधपुर में दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के समापन अवसर पर यह घोषणा की गई. मुख्यमंत्री राजे का जोधपुर में ऐतिहासिक रोड शो आयोजित किया गया जिसमें 30 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता और आम लोगों ने हिस्सा लिया.

साढ़े तीन किलोमीटर का रोड शो जालोरी गेट से शाम पांच बजे शुरू हुआ और देर शाम नई सड़क स्थित घंटाघर पर जाकर समाप्त हुआ. रोड शो में वसुंधरा के साथ ओपन जीप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भी थे. वहीं रोड शो में केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, पीपी चौधरी और अजरुनलाल मेघवाल के साथ-साथ राज्य के यातायात मंत्री यूनुस खान, वन मंत्री गजेन्द्र खींवसर, राजस्व राज्य मंत्री अमराराम, कई सांसद-विधायक और संगठन के पदाधिकारी शामिल थे.

मुख्यमंत्री राजे ने स्पष्ट किया कि इस बार 75 वर्ष से अधिक उम्र वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिया जाएगा. साथ ही जिलाध्यक्ष, पार्टी प्रभारी और विस्तारकों को भी टिकट नहीं  दिया जाएगा. वह पार्टी को जिताने के लिए अपना सक्रिय योगदान देंगे.

उन्होंने मंत्रियों को निर्देश दिया कि वह सभी फेसबुक पर आईडी बनाए और 20 लाख फॉलोवर जोड़ें. उन्होंने कहा कि वह जो भी विकास कार्य कर रहे हैं उन्हें आमजन तक पहुंचाने के लिए अधिक से अधिक सोशल मीडिया का उपयोग करें. उन्होंने कहा कि अब पोस्टर का जमाना चला गया है और उन्हें अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात आमजन तक पहुंचाने की आवश्यकता है.

उन्होंने प्रदेश के सभी सांसदों और विधायकों से भी आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक गांवों में दौरा करें और अपने कार्यकर्ताओं के कार्यों के प्रति अधिक ध्यान दें. उन्होंने कहा कि ऐसा देखा जा रहा है कि सांसद और विधायक क्षेत्रों में दौरा करने नहीं जा रहे हैं.

 

  • भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया ऐलान
  • मंत्री-सांसद और विधायक नियमित करें अपने क्षेत्रों का दौरा
  • मंत्री फेसबुक आईडी बनाकर जोड़े 20 लाख फॉलोवर
  • कोर कमेटी की बैठक भी संपन्न

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment