शादी समारोह में छज्जा गिरने से 9 की मौत 14 घायल

Last Updated 29 Apr 2017 10:40:31 AM IST

राजस्थान के भरतपुर में कुम्हेर के गांव पीढ़ी में गत देर रात शादी समारोह में भात के कार्यक्रम के दौरान छज्जा गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि चौदह घायल हो गए.


(फाइल फोटो)

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीढ़ी निवासी बाबूलाल जाटव के बेटों की शादी समारोह में भात के कार्यक्रम के समय अचानक छज्जा टूटकर गिर जाने से हुए हादसे में कैलासी, अंगूरी, लज्जा, हरवेदी, भरतलाल, कमलेश  के अलावा एक लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जबकि विनोद, प्रियंका, राकेश, प्रीति, मोहनदेई, रामचरन सहित अन्य  घायल हो गए. इनमे से दो की उपचार के दौरान मौत हो गयी. घायलों में कई की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती  किया गया है.
      

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की. स्थिति गंभीर होने पर 6 घायलो को रात दो बजे जयपुर रैफर कर दिया गया. मरने वालों में सात लोग एक ही गांव के बताए गए हैं.

मरने वालों में गांव के रिश्ते से दूल्हे की दो चाची, बूआ, दो दादी शामिल हैं. बताया गया कि घटना के समय भात में आई महिलाएं और अन्य महिला मंगल गीत गा रही थी. घटना में दूल्हे की बुआ व चाचा भगवान सिंह की भी मौत हो गई हैव


 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment