जोधपुर : दो मासूम बेटियों को मार पिता खुद भी फंदे पर लटका

Last Updated 24 Mar 2017 11:51:43 AM IST

जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में एक पिता ने अपनी ही दोनों बेटियों को फांसी लगा दी और इसके बाद खुद भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.


फाइल फोटो

जोधपुर में बृहस्पतिवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने अपनी ही दोनों बेटियों को फांसी लगा दी और इसके बाद खुद भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

वारदात का खुलासा बृहस्पतिवार शाम युवक की पत्नी के लौटने पर हुआ. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पड़ोसियों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल युवक की इस वारदात के पीछे का कारण सामने नहीं आया है.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना की सब इंस्पेक्टर परमेरी ने बताया कि सेक्टर 21/422 निवासी देवीसिंह (35) पुत्र बन्ने सिंह की दो बेटियां हैं. वह दूध की डेयरी चलाता था. दोनों के साथ शाम को वह घर पर अकेला था और पत्नी मंदिर गई थी. इस बीच देवीसिंह ने अपनी दोनों बेटियों मीनाक्षी (6) और दीक्षा (4) को फंदा लगा कर मार दिया और खुद भी फंदे से लटक गया.



पत्नी वापस आई तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में उसने पड़ोसियों और पास ही रहने वाले अपने भाई को बुलाया. उनके दरवाजा खोलने पर तीनों फंदे से लटके मिले.

पुलिस को सूचित कर तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल कारण पता नहीं लग पाया है. पोस्टमार्टम के बाद इस मामले में और जानकारी सामने आने की संभावना है.

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment