नेहा मर्डर केस: गृहमंत्री अमित शाह ने परिजनों से की मुलाकात, परिवार ने लगाई न्याय की गुहार

Last Updated 02 May 2024 07:50:49 AM IST

कर्नाटक के हुबली जिले में हुए नेहा हिरेमथ की हत्या के बाद से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। इसी बीच बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और विधायक महेश तेंगिनाकाई के साथ नेहा के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान परिवार ने नेहा के लिए न्याय की गुहार लगाई।


नेहा मर्डर केस

इससे पहले 23 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी नेहा के परिवार से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद जेपी नड्डा ने कहा था कि पीड़ित के पिता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वह न्याय की लड़ाई में परिवार के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा था कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में कांग्रेस के नेता की बेटी सुरक्षित नहीं है।

इससे पहले पिछले दिनों कर्नाटक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नेहा हत्याकांड पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एमसीए की छात्रा और कांग्रेस नेता की बेटी नेहा हिरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा था कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार में हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दिनदहाड़े सबके सामने एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों में कोई डर नहीं है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी शासन कर रही है।

एक बेटी की हत्या कर दी गई और उसका परिवार चिंता में जी रहा है, यह कांग्रेस की नीतियों का परिणाम है।

बता दें कि हुबली स्थित बीवीबी कॉलेज में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा नेहा हिरेमथ की फैयाज खोंडुनाईक ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

नेहा के परिवार का दावा है कि उसकी हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने उसके विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment