नतीजों के बीच बोले केजरीवाल- इस इंकलाब के लिए पंजाब के लोगों को बधाई, गोवा में ईमानदार राजनीति की शुरूआत

Last Updated 10 Mar 2022 02:59:10 PM IST

पांच राज्यों में विधानसभा के नतीजे अब लगभग साफ हो गए हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बाकी सभी राज्यों में बीजेपी आती दिखाई दे रही है।


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी सांसद और पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है। साथ ही केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, इस इंकलाब के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत बधाई।

पंजाब विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी इतिहास रचने की ओर बढ़ती दिख रही है। पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजों के अनुसार अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार अब दिल्ली के बाहर दूसरे राज्य पंजाब में भी बनने जा रही है।

पंजाब के चुनावी परिणामों के रुझानों में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वो 90 सीटों पर आगे है जबकि सत्तारुढ़ कांग्रेस का गठबंधन 18 सीटों पर आगे चल रहा है। 117 सीटों वाली विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 59 सीट का है।

वहीं गोवा में आये चुनावी परिणाम को लेकर आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि गोवा में आम आदमी पार्टी को दो सीटों पर जीत मिली है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, ''आप को गोवा में दो सीटों पर जीत मिली है। बधाई और शुभकामनाएं। गोवा में यह ईमानदार राजनीति की शुरूआत है।''

गोवा में कुल 40 विधानसभा सीटें हैं। चुनाव आयोग के अनुसार, बीजेपी 18 सीटों पर आगे चल रही है और एक पर जीत मिली है। आम आदमी पार्टी दो सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस एक सीट जीत चुकी है और 10 सीटों पर आगे चल रही है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment