मणिपुर में हथियारों का जखीरा, गोला-बारूद बरामद

Last Updated 07 Mar 2022 12:46:31 AM IST

असम राइफल्स के जवानों ने उत्तरी मणिपुर के तामेंगलोंग जिले के कहुलोंग गांव से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।


मणिपुर में हथियारों का जखीरा, गोला-बारूद बरामद

अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। रक्षा प्रवक्ता, लेफ्टिनेंट कर्नल मोहित वैष्णव ने कहा कि एक उग्रवादी संगठन के सशस्त्र कैडरों की आवाजाही पर एक विशेष इनपुट पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को एक तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें विभिन्न प्रकार की 13 पिस्तौल, कई मैगजीन और 11 लाइव राउंड बरामद किए गए।

बरामद हथियार और गोला-बारूद को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए तामेंगलोंग पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है।

प्रवक्ता ने कहा, स्थानीय लोगों ने किसी भी बड़ी हिंसक घटना को विफल करने के लिए भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी के लिए सुरक्षा बलों को धन्यवाद दिया। क्षेत्र की सफाई के बाद सफल अभियान को बंद कर दिया गया।

संभावित उग्रवादियों की हिंसा की पृष्ठभूमि में 60 सीटों वाली मणिपुर विधानसभा के लिए 28 फरवरी और 5 मार्च को कुछ हिंसक घटनाओं के बीच चुनाव हुए थे।



मणिपुर के सेनापति और थौबल जिलों में शनिवार को 60 में से 22 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे और अंतिम चरण के मतदान में अलग-अलग घटनाओं में पुलिस की गोलीबारी में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और प्रतिद्वंद्वी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हमले में कई अन्य घायल हो गए।

आईएएनएस
इंफाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment