गुजरात के गांव में भाजपा नेता, उनकी पत्नी की चाकू मारकर हत्या

Last Updated 05 Aug 2021 07:26:06 PM IST

गुजरात के महिसागर जिले में भाजपा नेता एवं उनकी पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने का एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।


गुजरात के गांव में भाजपा नेता, उनकी पत्नी की चाकू मारकर हत्या

पुलिस को पांचाल और उनकी पत्नी के शव महिसागर जिले के लुनावाड़ा तालुका के पल्ला गांव में उनके घर से मिले। पुलिस ने कहा कि दोनों पर धारदार वस्तुओं से हमला किया गया और उनके सिर में भी चोटें आईं। पांचाल का शव बगीचे में मिला, जबकि उसकी पत्नी का शव घर के अंदर मिला।

महिसागर के एसपी एन.वी. पटेल के मुताबिक, "पांचल और उनकी पत्नी दोनों पर धारदार वस्तुओं से हमला किया गया था और उन्हें सिर में चोटें भी आई थीं। हत्याओं के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। हमने उनके रिश्तेदारों को सूचित किया है जो कहीं और रहते हैं। पुलिस ने मामले की जांच के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया है। हम हत्यारों को पकड़ने के लिए हमारी फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड और अन्य तकनीकी विशेषज्ञों की भी मदद ले रहे हैं।"

पांचाल भाजपा के कार्यकारी सदस्य होने के साथ-साथ पांचाल समाज के मुखिया भी थे। हत्या की खबर फैलते ही जिले के कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए।



गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने जिला एसपी को जांच में तेजी लाने और हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया है।

जडेजा ने कहा, "बुधवार की देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने पांचाल दंपति की हत्या कर दी। मैंने मामले के संबंध में स्थानीय एसपी को निर्देश दिया है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है।"

आईएएनएस
गांधीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment