सिंहवाहिनी मंदिर का विस्तार किया जाए : अकबरुद्दीन ओवैसी

Last Updated 10 Feb 2020 06:52:20 AM IST

एआईएमआई नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने रविवार को तेलंगाना विधानसभा में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से पुराने हैदराबाद शहर के लाल दरवाजा स्थित सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर का विस्तार करवाने का अनुरोध किया। AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी की मांग- सिंहवाहिनी मंदिर का हो विस्तार - Akbaruddin owaisi aimim singh vahini temple hyderabad chief minister k chandrashekar rao - AajTak


एआईएमआई नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (file photo)

चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक अकबरुद्दीन बाद में मुख्यमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मिलकर उन्हें इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआई) के अध्यक्ष और हैदाराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा कि इस मंदिर में हर साल ‘बोनालू’ का आयोजन होता है जो लाल दरवाजा बोनालू के रूप में प्रसिद्ध है।

एआईएमआई नेता ने मंदिर परिसर में जगह कम होने के कारण श्रद्धालुओं को हर साल हो रही परेशानी की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान दिलाया। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, लाल दरवाजा महाकाली मंदिर सैकड़ों साल पुराना है।

बोनालू पर्व के समय लाखों लोग इस मंदिर में पूजा करने आते हैं, लेकिन मंदिर परिसर का दायरा सिर्फ 100 वर्ग यार्ड है। कम जगह होने से लाखों श्रद्धालुओं को परेशानी होती है।

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment