बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गिने-चुने दिन बचे हैं : योगी आदित्यनाथ

Last Updated 03 Feb 2019 06:06:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ‘‘जनविरोधी’’ सरकार के गिने-चुने दिन ही बचे हुए हैं।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 19 जनवरी को कोलकाता में तृणमूल की विपक्ष की रैली में शामिल हुए नेताओं से इस बात का आत्मावलोकन करने को कहा कि किसी प्रकार से राज्य सरकार लोकतांत्रिक अधिकारों को तबाह कर रही है।      

आदित्यनाथ को दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में रविवार को ‘‘गणतंत्र बचाओ रैली’’ को संबोधित करना था लेकिन उनके हेलीकॉप्टर को समारोह स्थल के निकट उतरने की अनुमति नहीं मिली जिससे वह रैली में शामिल नहीं हो सके।       

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने ऑडियोलिंक के जरिए रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘तृणमूल सरकार ने मुझे आने और आपसे मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी। इसलिए आपको संबोधित करने के लिए मुझे मोदी जी के डिजिटल इंडिया का सहारा लेना पड़ा। यह तृणमूल सरकार जन विरोधी, लोकतंत्र विरोधी है और इसने राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया है।’’       

मुख्यमंत्री ने कहा कि तृणमूल सरकार भाजपा से भयभीत है और यह भलीभांति जानती है कि बंगाल में उसके गिने चुने दिन बचे हैं।      

उन्होंने तृणमूल सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीतिक के लिए पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें।   

  

आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘ममता बनर्जी को यह याद रखना चाहिए कि वह सरकार और उसकी एजेंसियों का राज्य में दुरुपयोग नहीं कर सकतीं। यह शर्मानाक है कि सरकारी अधिकारी राज्य में तृणमूल कांग्रेस के कैडर की तरह काम कर रहे हैं।’’

भाषा
बालुरघाट (पश्चिम बंगाल)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment