पाकिस्तानी आतंकी को भगाने में 5 मददगार गिरफ्तार

Last Updated 08 Feb 2018 02:55:04 PM IST

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि श्रीनगर अस्पताल से मंगलवार को पाकिस्तानी आतंकवादी को भगाने में मदद करने वाले पांचों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है.




पाक आतंकी को भगाने में 5 मददगार गिरफ्तार (फाइल फोटो)

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि श्रीनगर अस्पताल से मंगलवार को पाकिस्तानी आतंकवादी को भगाने में मदद करने वाले पांचों संदिग्धों को पुलिस ने इन संदिग्धों की पहचान एसएमएचएस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज से की. श्रीनगर अस्पताल से पाकिस्तानी आतंकवादी को भगाने में मदद करने वाले पांचों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पांचों संदिग्धों ने मंगलवार को पाकिस्तानी लश्कर-ए-तैयबा के नावीद जट ऊर्फ अबू हुनजुला को अस्पताल के पास से भगाने में तब मदद की थी, जब उसे मेडिकल चेक-अप के लिए श्रीनगर सेंट्रल जेल से यहां लाया गया था.

आतंकी को छुड़ाने के लिए आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.

घटना के बाद श्रीनगर सेंट्रल जेल के अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया था. एचएमएचएस अस्पताल के चिकित्सा कर्मचारियों को भी इस षडयंत्र में शामिल होने के शक में स्थानांतरित कर दिया गया था.



पुलिस प्रमुख एस.पी.वैद्य ने इससे पहले स्वीकार किया था कि सुरक्षा प्रणाली में कुछ त्रुटियां थीं, जिसकी वजह से आतंकवादी को भगाने की साजिश सफल हुई.

एक अधिकारी ने कहा, "घटना में प्रयोग हुई मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है. भागे हुए पाकिस्तानी आतंकवादी की तलाश जारी है."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment