सचिन तेंदुलकर की बेटी को परेशान करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Last Updated 08 Jan 2018 02:53:45 AM IST

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन पर परेशान करने को लेकर पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के एक व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.


कोलकाता : क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन पर परेशान करने वाला देब कुमार मैती को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि महीसादल पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले क्षेत्र देबकुंडु गांव का रहने वाला देब कुमार मैती कुछ समय पहले अपने बड़े भाई से मिलने मुंबई गया हुआ था और उसने किसी तरह सारा का फोन नंबर हासिल कर लिया था.

उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने कई बार सारा को फोन करके शादी करने की अपनी इच्छा जाहिर की.

मुंबई में इस संबंध में तेंदुलकर परिवार ने मामला दर्ज कराया था लेकिन मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने इस पूरे मामले को गुप्त रखा था.

पश्चिम बंगाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने हल्दिया में बताया कि मुंबई पुलिस के एक दल ने रविवार को मैती को अंदुलिया के निकट गिरफ्तार किया और हल्दिया की एक अदालत में पेश किया. अदालत ने मैती को तीन दिन के ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले जाने की इजाजत दे दी.

पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान संबंधित व्यक्ति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और अपने हाथ पर सारा के नाम का बना टैटू भी दिखाया.

हालांकि मैती के पड़ोसियों का दावा है कि वह साल 2007 से मानसिक समस्या से गुजर रहा है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment