धूमल के पास व्यापक अनुभव फिर शानदार मुख्यमंत्री बनेंगे : मोदी

Last Updated 31 Oct 2017 07:54:10 PM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि प्रेम कुमार धूमल के पास व्यापक प्रशासनिक अनुभव है और एक बार फिर वे शानदार मुख्यमंत्री बनेंगे.


(फाइल फोटो)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में एक रैली में धूमल को हिमाचल प्रदेश में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है.

धूमल को राज्य में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने के तत्काल बाद मोदी ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश को भष्टाचार मुक्त बनाना चाहती है और राज्य में रिकार्ड विकास करना चाहती है.

मोदी ने ट्वीट किया, धूमलजी हमारे वरिष्ठ नेता है और उनके पास हिमाचल प्रदेश में व्यापक प्रशासनिक अनुभव है. वे एक बार फिर हिमाचल में शानदार मुख्यमंत्री बनेंगे.   

उन्होंने कहा, भाजपा विकास की राजनीति करती है. हम हिमाचल प्रदेश को भष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं और प्रदेश में रिकार्ड विकास करना चाहते हैं.   

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को राज्य में आसन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नामित किया. धूमल दो बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.



अमित शाह ने यह घोषणा हिमाचल प्रदेश में एक सार्वजनिक रैली में की जहां 9 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं. इस घोषणा के साथ ही प्रदेश में पार्टी की पसंद के बारे में इस शीर्ष पद के लिये जारी अटकलों पर विराम लग गया है. समझा जाता है कि पार्टी ने वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में राज्य की कांग्रेस सरकार को पराजित करने के लिये 73 वर्षीय धूमल को सर्वश्रेष्ठ दांव माना है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment