केरल: कन्नूर में आरएसएस कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Last Updated 16 Oct 2017 09:52:04 AM IST

केरल के कन्नूर जिले के मुज्हप्पिलान्गद गांव के बीच रोड पर मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कार्यकर्ताओं के कथित हमले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का एक 28 वर्षीय नेता को गंभीर रूप से घायल हो गया.


कन्नूर में RSS कार्यकर्ता पर हमला

पुलिस के अनुसार, पेशे से ऑटो चालक पी निधेश पर अज्ञात लोगों ने रविवार शाम 5 बजकर 30 मिनट पर हमला किया. हमले में उनके पैरों, हाथों और सिर पर गंभीर चोटें आयीं हैं.

स्थानीय लोगों ने घायल को थालास्सेरी अस्पताल लेकर गए और बाद में घायल को कोजीकोडे मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आरोप है कि इस हमले के पीछे माकपा कार्यकर्ताओं का हाथ है. पुलिस के बताया कि मुज्हप्पिलान्गद क्षेत्र के आसपास भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है और स्थिति नियंत्रण में है.
     
भाजपा की कन्नूर इकाई के जिलाध्यक्ष पी सत्यप्रकाश ने माकपा पर निशाना साधते हुए कहा कि माकपा कन्नूर जिले के मुज्हप्पिलान्गद के शांतिपूर्ण वातावरण को बिगड़ने की कोशिश कर रही है.



सत्यप्रकाश ने हमले की निंदा करते हुए माकपा पर आरोप लगाया कि एक तरफ पार्टी शांति बैठक करती है और दूसरी तरफ वे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने में अपराधियों की मदद करती है.
    
भाजपा के आधिकारिक बयान में कहा गया कि माकपा कार्यकर्ता कन्नूर की शांतिपूर्ण वातावरण को ही भंग नहीं कर रही है और माकपा दूसरी जगहों पर भी भाजपा पर हमले करने की कोशिश कर रही है.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment