केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज उपवास

Last Updated 07 Apr 2024 12:02:47 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को सामूहिक उपवास होगा। पार्टी के आह्वान पर भारत समेत दुनिया के कई देशों में रह रहे भारतीय अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सुबह 10 बजे से सामूहिक उपवास करेंगे।


‘आप’ के प्रदेश संयोजक गोपाल राय

‘आप’ के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि जंतर-मंतर और पंजाब में शहीद भगत सिंह के गांव खटखड़कलां में पार्टी विधायक, मंत्री, सांसद, पाषर्द और पदाधिकारी जुटेंगे और जनता के साथ सामूहिक उपवास करेंगे।

इसी तरह, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्र प्रदेश समेत देश के 25 राज्यों की राजधानी, जिला व ब्लॉक मुख्यालय, गांव व कस्बों में लोग सामूहिक उपवास करेंगे।

उन्होंने अपील की कि जहां भी आप अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामूहिक उपवास कर रहें हैं, उसकी तस्वीरें वाट्सएप नंबर 7290037700 पर अवश्य भेजें।

‘आप’ मुख्यालय में शनिवार को संवाददाताओं से गोपाल राय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जिस तरह से षड़यंत्र और एजेंसियों का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है।

तानाशाही के खिलाफ यह लड़ाई सात अप्रैल से एक जन आंदोलन बनने जा रही है।

गोपाल राय ने दावा किया है कि रविवार को देश और दुनिया में रह रहे भारतीय अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ और उनको आशीर्वाद देने के लिए सामूहिक उपवास रखेंगे।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment