सुनीता केजरीवाल ने कहा- शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे केजरीवाल

Last Updated 27 Mar 2024 01:03:18 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में खुलासा करेंगे कि आखिर क्या है शराब घोटाला और उससे जुड़े पैसे कहां है।।


सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी ने बीते 2 साल में इस तथाकथित शराब घोटाले पर ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है। लेकिन उससे जुड़ा एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ है। ईडी ने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन के साथ-साथ हमारे यहां भी रेड मारी, लेकिन पैसा मिला नहीं।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को पत्र लिखकर कहा था कि लोगों के पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाए। बताइए उन्होंने क्या गलत किया। इस बात पर भी केंद्रीय सरकार ने दिल्ली के सीएम पर केस दर्ज कर दिया। क्या यह लोग दिल्ली की जनता को बर्बाद करना चाहते हैं। इस बात से अरविंद जी को बेहद पीड़ा हुई है।

सुनीता केजरीवाल ने आगे बताया कि अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक बात और कही कि ईडी ने बीते दो सालों में ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है और वह लोग इस शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं। सभी पर रेड मारी गई, लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। हमारे यहां भी रेड मारी गई उसमें 73,000 रुपए मिले हैं।



उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट में बताएंगे कि इस शराब घोटाले का पैसा कहां है और उसका खुलासा करेंगे, उसका सबूत भी देंगे।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद जी बहुत सच्चे, देशभक्त और साहसी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन आत्मा सबके साथ है। आंखें बंद करो तो मुझे ही महसूस करोगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment