दिल्ली सीएम केजरीवाल राज्य की स्वास्थ्य देखभाल को लेकर चिंतित हैं : सौरभ भारद्वाज

Last Updated 26 Mar 2024 10:28:57 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री आबकारी नीति के मामले के आरोप में जेल बंद हैं। मुख्यमंत्री ने जेल से ही राज्य में स्वास्थ संबंधी चिंताओं को लेकर एक आदेश आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज को दिया।


दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज

ईडी की हिरासत से जारी किए गए पहले आदेश को लेकर चल रहे विवाद के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिरासत से एक और आदेश जारी किया। नया आदेश स्वास्थ्य विभाग को जारी किया गया।

मुख्यमंत्री का निर्देश स्वास्थ्य विभाग से संबंधित है और इसे मुख्यमंत्री ने मंत्री सौरभ भारद्वाज को भेजा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल में जाने के बाद दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की, जो कि स्वास्थ्य संबंधित थी।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि ईडी की हिरासत से भी दिल्ली के सीएम राज्य की स्वास्थ्य देखभाल को लेकर चिंतित हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से निर्देश दिया है कि मोहल्ला क्लिनिक में नि:शुल्क दवाओं की कमी नहीं होनी चाहिए।

भारद्वाजा ने कहा कि केजरीवाल को इस बात की चिंता है कि उनके जेल जाने से दिल्ली की जनता को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जानकारी मिली है कि लोगों को मोहल्ला क्लीनिक में होने वाले परीक्षणों में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने मुझे इसके समाधान के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है।

केजरीवाल के आदेश मिलने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आपके मुख्यमंत्री भी जेल में हैं, वह सिर्फ तुम्हारे बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि राज्य में स्वास्थ्य से संबंधित लोगों को हो रही परेशानियों को दूर करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा, जिससे राज्य की जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने में सुगमता और आसानी हो।

इससे पहले रविवार को सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में पहला आदेश जारी किया था, जिसमें जल मंत्री आतिशी को राष्ट्रीय राजधानी में पानी और सीवेज की समस्याओं को हल करने का निर्देश दिया था।

सीएम केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था, कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा है। उन पर शराब नीति से संबंधित साजिश में सीधे तौर पर शामिल होने का आरोप है।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment