JP Nadda ने बुलाई BJP सांसदों की वर्चुअल बैठक

Last Updated 10 Jun 2023 03:59:10 PM IST

लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अब अपने सांसदों के साथ वर्चुअल बैठक करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सांसदों की एक वर्चुअल बैठक बुलाई है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बताया जा रहा है कि 15 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाजपा अध्यक्ष पार्टी के सभी सांसदों के साथ यह वर्चुअल बैठक करेंगे। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष नड्डा मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देशभर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान को लेकर सांसदों से फीडबैक लेंगे और आगामी रणनीति और कार्य योजना को लेकर उन्हें दिशा निर्देश भी देंगे।

बताया जा रहा है कि, नड्डा इस वर्चुअल बैठक में पार्टी सांसदों को लोक सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर मोदी सरकार की उन उपलब्धियों के बारे में खासतौर से बताएंगे जिन्हें जोर शोर से सभी सांसदों को जनता के बीच ले जाना है।

आपको याद दिला दें कि, भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा के सभी राष्ट्रीय महासचिवों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति और कार्ययोजना पर चर्चा की थी। शुक्रवार को हुई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष एवं अन्य राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुग, सुनील बंसल, कैलाश विजयवर्गीय, दुष्यंत गौतम, डी. पुरंदेश्वरी, दिलीप सैकिया, सीटी रवि और विनोद तावड़े शामिल हुए थे।

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीएल संतोष के साथ इसी सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार 3 दिन तीन बार कई घंटे तक मैराथन बैठक भी कर चुके हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment