विदेश जाकर Rahul Gandhi को आती है अल्पसंख्यक की याद - हरदीप सिंह पुरी

Last Updated 10 Jun 2023 03:45:14 PM IST

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने विदेशी धरती पर राहुल गांधी द्वारा भारत में अल्पसंख्यकों की खराब हालत वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो उनको अल्पसंख्यक समुदाय की याद आ जाती है, उन्हें यह याद करना करना चाहिए कि जब वो 13 साल के थे तो असम में क्या हुआ था, जब वे 14 साल के थे तो 1984 में सिखों के साथ क्या हुआ था ?


केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी

राहुल गांधी की विश्वसनीयता पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उनकी विश्वसनीयता कहां बची है ? वे कोई भी बयान दे देते हैं और जब झूठ पकड़ा जाता है तो माफी मांग लेते हैं। जबकि राजनीति में विश्वसनीयता बहुत जरूरी होती है।

राहुल गांधी के 'रियर व्यू मिरर' वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उन्हें अपना आईसाइट चेक करवाना चाहिए कि कहीं चश्मा उल्टा तो नहीं लगा है।

विपक्ष दलों की आलोचना करते हुए पुरी ने कहा कि विपक्षी दल अभी मुद्दों की तलाश में है। आम आदमी पार्टी को पॉलिटिकल स्टार्टअप्स बताते हुए पुरी ने रेवड़ी कल्चर को लेकर उनकी आलोचना की।

अकाली दल के साथ पंजाब में फिर से गठबंधन करने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि पंजाब में दोबारा अकाली दल के साथ जुड़ने की आवश्यकता नहीं है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment