Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

25 Jan 2023 04:45:04 PM IST
Last Updated : 25 Jan 2023 04:46:23 PM IST

जामिया मिलिया इस्लामिया में बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री दिखाने का ऐलान

जामिया मिलिया इस्लामिया में बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री दिखाने का ऐलान

नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के द्वारा एक पोस्टर जारी हुआ है। एनएसयूआई के उस पोस्टर में शाम 6:00 बजे बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री जामिया यूनिवर्सिटी में दिखाने की बात कही गई है। सूचना मिलते ही जामिया के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार 4 छात्रों को डिटेन भी किया गया है।

गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बीबीसी द्वारा विवादित डॉक्यूमेंट्री फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद का बवाल अभी शांत नहीं हुआ है। अब जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री दिखाने की तैयारियां चल रही हैं। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने बुधवार को पोस्टर जारी कर शाम 6 बजे सभी स्टूडेंट्स को डॉक्यूमेंट्री देखने के लिए बुलाया है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। और जामिया के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आपको बता दें कि जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर रेपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), सीआरपीएफ और दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। यूनिवर्सिटी के बाहर किसी के भी रुकने और खड़े होने की मनाही है। किसी भी बवाल के मद्देनजर पुलिस और सुरक्षा बल अलर्ट मोड पर है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 8 के बाहर से चार छात्रों को भी डिटेन किया है।


आईएएनएस
नई दिल्ली
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212